WELCOME



WELCOME TO MY BLOG -----> मेरे इस ब्लाग में आपका स्वागत है.----->आप हिन्दी में लिखते हैं. आप हिन्दी पढ़ते हैं. अच्छा लगता है. मेरी शुभकामनाऐं आपके साथ हैं, लेखो को पढने के बाद कमेंट्स (Comments) देना ना भूलें इससे लेखों को लिखने में अछा लगता है|----->कृपया ध्यान दें - {अब आपकी टिप्पणीयॉ मुझे S.M.S.के द्वारा तुरंत मिलती है।}

Sunday, November 28, 2010

10 मुफ्त एंटी वायरस

 लोकप्रिय 10 मुफ्त एंटी वायरस प्रोग्राम की सूची यहाँ है । सभी एंटी वायरस प्रोग्राम के नामो में ही लिंक हैं जिस पर क्लिक कर आप उन्हें मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं ।

वैसे मेरी पसंद है Avast Free Antivirus 

1. Avast Free Antivirus


2. AVG Free Antivirus



3. Avira AntiVir Personal


4. Bitdefender

5. Microsoft Security Essentials


6. Rising Antivirus


7. PC Tools AntiVirus Free Edition


8. Spyware Doctor with AntiVirus


9. A-squared Free 4.5

10. Comodo Firewall and Antivirus


0 comments:

Post a Comment

आपकी अमूल्य टिप्पणियों के लिए आपका हार्दिक धन्यवाद.
कृपया ध्यान दें - {अब आपकी टिप्पणीयॉ मुझे S.M.S.के द्वारा तुरंत मिलती है।}स्पैम (वायरस, ट्रोजन व रद्दी साइटों इत्यादि की कड़ियों युक्त)टिप्पणियों की समस्या के कारण टिप्पणियों का मॉडरेशन न चाहते हुए भी लागू है. अतः आपकी टिप्पणियों को यहां पर प्रकट व प्रदर्शित होने में कुछ समय लग सकता है.

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...