WELCOME



WELCOME TO MY BLOG -----> मेरे इस ब्लाग में आपका स्वागत है.----->आप हिन्दी में लिखते हैं. आप हिन्दी पढ़ते हैं. अच्छा लगता है. मेरी शुभकामनाऐं आपके साथ हैं, लेखो को पढने के बाद कमेंट्स (Comments) देना ना भूलें इससे लेखों को लिखने में अछा लगता है|----->कृपया ध्यान दें - {अब आपकी टिप्पणीयॉ मुझे S.M.S.के द्वारा तुरंत मिलती है।}

Thursday, April 14, 2011

यूट्यूब विडियो को mp3 के रूप में प्राप्त करने के 7 विकल्प



























यूट्यूब वेबसाइट के किसी विडियो को आप सिर्फ mp3 के रूप में प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए कई ऑनलाइन विकल्प मौजूद हैं ऐसी ही 7 वेबसाइट्स की सूची जहाँ से आप अपनी पसंद के यूट्यूब विडियो कोmp3 के रूप में डाउनलोड कर सकते हैं ।

इस सभी वेबसाइट्स में आपको उस यूट्यूब विडियो की लिंक टाइप या पेस्ट करनी है जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं और कुछ ही समय में ये वेबसाइट आपको mp3 के रूप में डाउनलोड करने के लिए लिंक उपलब्ध करा देंगे जिसे आप अपने कंप्यूटर में डाउनलोड कर सकते हैं ।


1. Make it mp3




2. Mp3ify



3. Video Droid




4. Vid To Mp3




5. Youtube mp3



6. Video to mp3





7. Youtube to mp3


.
..
.
सभी वेबसाइट के लिंक इनके नामों पर दिए गए हैं जिन पर क्लिक कर आप इन वेबसाइट्स तकपहुँच सकते हैं ।

0 comments:

Post a Comment

आपकी अमूल्य टिप्पणियों के लिए आपका हार्दिक धन्यवाद.
कृपया ध्यान दें - {अब आपकी टिप्पणीयॉ मुझे S.M.S.के द्वारा तुरंत मिलती है।}स्पैम (वायरस, ट्रोजन व रद्दी साइटों इत्यादि की कड़ियों युक्त)टिप्पणियों की समस्या के कारण टिप्पणियों का मॉडरेशन न चाहते हुए भी लागू है. अतः आपकी टिप्पणियों को यहां पर प्रकट व प्रदर्शित होने में कुछ समय लग सकता है.

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...